बालीवुड के भाईजान यानी सलमान खान करेंगे होस्ट

दी यंगिस्तान, नई दिल्ली।

Bigg Boss 18 Promo: इंतजार की घड़ी खत्म होने वाली है। एक बार फिर रियलिटी शो बिग बॉस अपने 18वें सीजन (Bigg Boss 18) के साथ वापस लौट रहा है। एंटरटेनमेंट का फुल ऑन तड़का लगाने के लिए होस्ट सलमान खान के साथ मिलकर मेकर्स ने शो में नए-नए ट्विस्ट जोड़े हैं। नए सीजन के साथ नया थीम और नया गेम प्लान होगा, जो शायद घरवालों के लिए मुश्किल पैदा कर दे। इसी के साथ बिग बॉस 18 का पहला प्रोमो भी आ  चुका है।

टाइम मशीन बिगाड़ेगा घरवालों का खेल

16 सितंबर की रात को बिग बॉस 18 का प्रोमो शेयर किया गया है। नए थीम और नए ट्विस्ट का हिंट देते हुए वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया, “होगी एंटरटेनमेंट की पूरी विश, जब टाइम का तांडव लेकर आएगा बिग बॉस में एक नया ट्विस्ट। सीजन 18 के लिए आप हैं तैयार?”

बिग बॉस के प्रोमो में घड़ी और बिग बॉस की आंख देखी जा सकती है। बैकग्राउंड में सलमान खान कह रहे हैं, “अब बिग बॉस देखेंगे घरवालों का फ्यूचर। अब होगा टाइम का तांडव।” इस प्रोमो वीडियो से एक बात यह तो साफ हो गई है कि घरवालों में एक-एक समय घरवालों के लिए मुश्किल पैदा कर सकता है।

कब शुरू होगा बिग बॉस 18?

लेटेस्ट प्रोमो में अभी इस बात की जानकारी नहीं दी गई कि बिग बॉस 18 कब शुरू होगा? मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शो 5 अक्टूबर से ऑन-एयर हो सकता है। हालांकि, अभी तक मेकर्स की तरफ से इसकी घोषणा नहीं की है।

बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट

बात करें बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स की तो माना जा रहा है कि शो में निया शर्मा, धीरज धूपर, फैसल शेख उर्फ मिस्टर फैजू, सुरभि ज्योति, स्त्री 2 एक्टर सुनील कुमार, समीरा रेड्डी, मैक्सटर्न, पूरव झा, पूजा शर्मा, ठगेश और जान खान जैसे कलाकार लोगों को मंनोरंजित करते नजर आएंगे।

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here