दर्शक बड़ी बेसब्री से कर रहे इंतजार, सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा

दी यंगिस्तान, नई दिल्ली।

Fabulous Lives vs Bollywood Wives 3: इन दिनों अलग – अगल तरह के शो बनाकर फिल्मी दुनिया के लोग लोगों का मनोरंजन करते हैं, ये एक पैसा कमाने का जरिया भी होता है। ऐसे ही एक शो है ‘फैब्यूलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ जो कि बाकी शो से अलग हटकर है। इस शो में बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार्स की बीवियों की जिंदगी कैसी होती है। ये ऊपर से देखने में तो बहुत लैविश और ग्लैमरस लगती है, लेकिन अंदर ही अंदर कई सारी चुनौतियों का भी सामना करना पड़ता है। इस फेमस शो का अब तीसरा सीजन आने वाला है। जिसका लोग बहुत दिनों से इंतजार कर रहे थे। अब इसका आधिकारिक एलान भी कर दिया गया है। मेकर्स ने इसका पोस्टर भी जारी कर दिया है।

नेटफ्लिक्स ने जारी किया पोस्टर

बॉलीवुड एक्टर्स की पत्नियों की चमक – धमक वाली जिंदगी से पर्दा उठाने वाले इस शो का पोस्टर जारी करते हुए नेटफ्लिक्स ने लिखा – “तैयार हो जाओ बेस्टीज़, ओजी गैंग एक नए सीज़न के साथ फिर वापस आ गया है! और साथ में आ रहे हैं दिल्ली से नए चेहरे और भी ज़्यादा ड्रामा के साथ फैबुलस लाइव्स बनाम बॉलीवुड वाइव्स सीज़न 3, 18 अक्टूबर को सिर्फ़ नेटफ्लिक्स पर आ रहा है!”

ये नए चेहरे उड़ाएंगे गर्दा

इस बार फैबुलस लाइव्स बनाम बॉलीवुड वाइव्स सीज़न 3 में भावना पांडे, महीप कपूर, नीलम कोठारी सोनी, सीमा किरण सजदेह के साथ  रिद्धिमा कपूर साहनी, फैशनिस्टा, फिलेंथ्रोपिस्ट शालिनी पासी, और एंटरप्रेन्योर व ज्वैलरी ब्रांड की फाउंडर कल्याणी साहा चावला भी नजर आने वाले हैं।

2020 में आया था पहला सीजन

2020 में ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ शुरू हुआ था जिसके अब तक दो सीजन आ चुके हैं। इसका पहले सीजन में नीलम, भावना, सीमा और महीप ने बॉलीवुड स्टारडम के बारे में बताया। इस सीजन में करण जौहर और गौरी खान भी नजर आए थे। दूसरे सीजन में रणवीर सिंह और श्वेता बच्चन भी दिखाई दिए। इसका तीसरा सीजन नेटफ्लिक्स पर 18 अक्टूबर से स्ट्रीम होगा।

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here