बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आप ले सकेंगे बेहतरीन फिल्म का मजा

दी यंगिस्तान, नई दिल्ली।

thangalaan movie ott release date: ‘तंगलान’ ने 15 अगस्त, 2024 को रिलीज हुई फिल्म तंगलान ने लोगों के दिलों अलग छाप छोड़ी है। इसे चियान विक्रम की सबसे बड़ी तमिल पीरियड ड्रामा फिल्म बताया जा रहा है। जिसके बाद से एक अमिट छाप छोड़ी है। पा. रंजीत के डायरेक्शन में बनी और स्टूडियो ग्रीन, नीलम प्रोडक्शंस और जियो स्टूडियो की बनाई इस फिल्म को दर्शकों और आलोचकों दोनों से तारीफ मिली है। जो लोग थिएटर में रिलीज ये फिल्म देखने से चूक गए, उनके लिए इंतजार लगभग खत्म हो गया है। अब रिपोर्ट्स की माने तो जल्द ही फिल्म ओटीटी में रिलीज होने जा रही है।

क्या फिल्म की कहानी

बात करें फिल्म के कहानी की तो ब्रिटिश राज के दौर में एक शक्तिशाली आदिवासी सरदार की कहानी बताई गई है, जो एक जादूगरनी का सामना करने के लिए एक मिशन पर निकलता है, जो अपने गांव में सोना खोजने में एक ब्रिटिश अधिकारी की मदद करने के लिए उसके गुस्से का सामना करता है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, ‘तंगलान’ 20 सितंबर, 2024 को नेटफ्लिक्स पर अपना OTT डेब्यू करने के लिए तैयार है, जिससे फैंस अपने घरों में आराम से इस फिल्म को एंजॉय कर सकेंगे। नेटफ्लिक्स ने कथित तौर पर 35 करोड़ रुपये में फिल्म के डिजिटल अधिकार खरीदे हैं, जिससे यह लगभग कंफर्म होता है कि फिल्म तमिल, तेलुगू और कन्नड़ सहित कई भाषाओं में वैश्विक दर्शकों तक पहुंचेगी।

तंगलान’ ओटीटी रिलीज

‘तंगलान’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म किया है। अपने पहले दिन, फिल्म ने तमिल, तेलुगू और मलयालम में 12.60 करोड़ रुपये कमाए, जिसमें से 11 करोड़ रुपये सिर्फ तमिल रिलीज से आए। 100 से 150 करोड़ रुपये के बीच अनुमानित बजट के साथ, ‘तंगलान’ एक बेहतरीन तैयार की गई फिल्म है जिसके लिए काफी निवेश की जरूरत थी। फिल्म में विक्रम के साथ मालविका मोहनन और पार्वती थिरुवोथु जैसे कलाकार भी हैं।

‘तंगलान’ की रेटिंग

‘तंगलान’ की रेटिंग्स की बात करें तो इसे हर जगह से पॉजिटिव रिएक्शन मिले हैं, जिसकी IMDb रेटिंग 7.5/10 है। आदिवासी मुखिया के रोल में विक्रम के कैरेक्टर को उनकी सबसे पावरफुल परफॉर्मेंस में से एक माना गया है, जो एक्टर के लिए एक मजबूत वापसी है। फिल्म में ऐसी कई चीजें दिखाई गई हैं जिसने लोगों के दिल को छू लिया है और इसकी चर्चा हर तरफ है।

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here