फिल्म के ट्रेलर में प्रयोगशाला देखकर ठनका दर्शकों का माथा

दी यंगिस्तान, नई दिल्ली।  

1000 babies movie: नीता गुप्ता की आगामी क्राइम थ्रिलर सीरीज़ 1000 बेबीज़ का बहुत जल्द डिज्नी+ हॉटस्टार पर जल्द ही प्रीमियर होने वाला है। नजीम कोया द्वारा निर्देशित इस सीरीज़ के साथ लोकप्रिय अभिनेता रहमान अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ये सीरीज मुख्यत: मलयालम में बनी है। स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म ने हाल ही में इसका एक ट्विस्टेड ट्रेलर जारी किया है।

ट्रेलर में क्या है खास

1000 बेबीज़ का 1.56 मिनट लंबा ट्रेलर एक वैज्ञानिक प्रयोगशाला के दृश्यों से शुरू होता है। बाद में, नीना गुप्ता द्वारा अभिनीत एक रहस्यमयी बुजुर्ग महिला और रहमान द्वारा अभिनीत जांच अधिकारी को ट्रेलर में पेश किया जाता है। महिला, जिसका नाम सारा है, अक्सर अपने विचारों को नोट करने के लिए अपने टाइपराइटर का उपयोग करती हुई दिखाई देती है, क्योंकि वह अपने अतीत को याद करती है। बाद में, रहमान का किरदार मर्लिन नाम की एक महिला से बिबिन नाम के एक एकांतप्रिय व्यक्ति के बारे में बात करता है, जो उसे पत्र भेजा करता था।

ट्रेलर के सामने आने के बाद यह और भी स्पष्ट हो गया है कि 1000 बेबीज़ मलयालम ओटीटी दर्शकों के लिए एक अनोखी, रोमांचक थ्रिलर होने जा रही है। रहमान और नीना गुप्ता सख्त, बेहद कुशल जांच अधिकारी और एक बुजुर्ग महिला के रूप में अपनी भूमिकाओं में बिल्कुल सही लग रहे हैं, जिसके जीवन में बहुत सारे रहस्य हैं। प्रभावी बैकग्राउंड स्कोर और मनमोहक दृश्य नजीम कोया निर्देशित इस फिल्म के मूड को पूरी तरह से सेट करते हैं।

1000 बेबीज़ की स्टारकॉस्ट

रहमान और नीना गुप्ता के साथ, डिज़्नी+ हॉटस्टार वेब श्रृंखला में संजू शिवराम, अश्विन कुमार, आदिल इब्राहिम, शाजू श्रीधर, इरशाद अली, जॉय मैथ्यू, वीकेपी, मनु एम लाल, शालू रहीम, सिराजुद्दीन नज़र, डेन डेविस सहित एक विशाल स्टार कास्ट शामिल है। , राधिका राधाकृष्णन, विविया शांत, नाज़लिन, दिलीप मेनन, श्रीकांत मुरली, और अन्य सहायक भूमिकाओं में। शंकर शर्मा ने गाने और मूल संगीत तैयार किया है। फ़ैज़ सिद्दीक फोटोग्राफी के निर्देशक हैं।

जॉनकुट्टी ने संपादन का काम संभाला है। 1000 बेबीज़ की पटकथा नजीम कोया और अरूज़ इरफ़ान ने लिखी है और इसका निर्माण शाजी नादेसन और आर्य ने अगस्त सिनेमा के बैनर तले किया है। नीना गुप्ता स्टारर 1000 बेबीज एक मलयालम सीरीज है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 18 अक्टूबर से स्ट्रीम होगी। यह मलयालम के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, बंगाली और मराठी भाषाओं में ट्रीम होगी।

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here