मुंबई और दिल्ली की महिलाओं की कहानियों का संगम

दी यंगिस्तान, नई दिल्ली।

fabulous lives of bollywood wives: नेटफ्लिक्स ने फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स सीजन 3 का धमाकेदार ट्रेलर जारी कर दिया है। इस सीरीज के पिछले दोनों सीजन को दर्शकों से खूब प्यार मिला था। इस बार बॉलीुड वाइव्स के साथ दिल्ली की सिंगल्स टकराने वाली हैं। ट्रेलर ड्रामा, ग्लैमर और दोस्ती से भरे एक और सीजन का वादा करता है। इस शो में दिल्ली और मुंबई की अमीर महिलाओं की कहानियों को दिखाया जाएगा जो अपने करियर, परिवार और सामाजिक जीवन को आगे बढ़ाती हैं।

सैफ अली खान भी आएंगे नजर

 सीरीज के ट्रेलर की शुरुआत सैफ अली खान के साथ होती है जो नए चेहरों से लोगों को रुबरू करवाते हैं। वो शुरूआत में ही दो शहरों की कहानी बताते हैं और दिल्ली की उन तीन महिलाओं का परिचय देते हैं, जो अमीर पृष्ठभूमि से आती हैं। इनमें रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर, आर्ट कलेक्टर शालिनी पासी और बिजनेसवुमन कल्याणी साहा चावला शामिल हैं।

ट्रेलर में क्या कुछ है खास

महिलाओं को सीमा सजदेह, महीप कपूर, नीलम कोठारी और भावना पांडे के साथ सामाजिक मेलजोल, पार्टी करते और कार्यक्रमों में भाग लेते दिखाया गया है। हालांकि, सतह के नीचे तनाव पनप रहा है। रणबीर अपनी बहन के बारे में कहते हैं, ‘रिद्धिमा सच में इसे गड़बड़ करने वाली हैं।’ उनकी मां, नीतू कपूर भी ट्रेलर में दिखाई देती हैं और अपने पति, अभिनेता ऋषि कपूर के निधन के बारे में बात करती हैं। अन्य विशेष उपस्थितियों में गौरी खान, करण जौहर, खुशी कपूर, ओरी, शनाया कपूर, सुजैन खान और अनन्या पांडे हैं। एक जगह करण जौहर पूछते हैं, ‘क्या बॉलीवुड में सबकुछ गौरी खान करती हैं?’

कब आएगा ये शो

शो का ट्रेलर वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘ओजी रियलिटी शो 18 अक्तूबर को सीजन 3 के लिए वापस आ गया है। स्टार-स्टडेड कैमियो, छुट्टियों और चुटीले रोस्ट्स के लिए तैयार हो जाइए। सबकुछ एक नए मोड़ के साथ। हम सिर्फ वापस नहीं लौट रहे हैं, हम खेल को नया रूप दे रहे हैं। हालांकि, महिलाएं इस बात पर झगड़ रही हैं कि इसे कौन बेहतर करता है, तो जबरदस्त फैशन और मजाकिया वापसी की उम्मीद करें।’ उत्तम रामकृष्ण डोमाले ने इस शो को निर्देशित किया है और धर्माटिक एंटरटेनमेंट ने निर्मित जो जिसकी स्ट्रीमिंग 18 अक्तूबर से नेटफ्लिक्स पर होगी।

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here