ऋषभ शेट्टी कर सकते हैं हनुमान की भूमिका

दी यंगिस्तान, नई दिल्ली।

jai hanuman: ब्लॉकबस्टर भारतीय फिल्म ‘हनुमान’ की चर्चा हैदराबाद, मुंबई और दिल्ली से निकलकर हॉलीवुड के स्टूडियोज तक फैल गई है। निर्देशक प्रशांत वर्मा की अपनी सिनेमाई दुनिया जिसे वह ‘प्रशांत वर्मा सिनेमैटिक यूनिवर्स’ का नाम देते हैं, की इन दिनों तीन फिल्में एक साथ निर्माण के विभिन्न चरणों में हैं। लेकिन, फिल्म ‘हनुमान’ की सीक्वल में भगवान हनुमान का किरदार किस सुपरसितारे को मिलेगा। इसे लेकर सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसक दिन रात तरह तरह की थ्योरीज बना रहे हैं।

ऋषभ शेट्टी कर सकते हैं हनुमान की भूमिका

‘जय हनुमान’ की पटकथा निर्देशक प्रशांत वर्मा तैयार कर चुके हैं। अपनी बहन स्नेहा के साथ मिलकर वह फिल्म के प्री प्रोडक्शन पर भी काम शुरू कर चुके हैं। उनकी इस फिल्म में भगवान हनुमान का किरदार कौन करेगा, इसे लेकर तेलुगु सिनेमा से लेकर हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम सिनेमा तक हल्ला मचा हुआ है। पहले सुनने में आया कि चिरंजीवी ये किरदार करने जा रहे हैं, फिर इसके लिए फिल्म ‘कांतारा’ के हीरो ऋषभ शेट्टी की बात चली और अब बताया जा रहा है कि प्रभास भी इस फिल्म में हनुमान बनने के लिए उत्सुक हैं।

260 करोड़ का किया था बिजनेस

फिल्म ‘हनुमान’ सिर्फ 40 करोड़ रुपये में बनी थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 260 करोड़ रुपये का मुनाफा कमाया है। प्रशांत वर्मा की फिल्म ‘जय हनुमान’ का बजट भी पहली फिल्म से कहीं ज्यादा हो चुका है और जिस भव्य स्तर पर इस फिल्म का प्री प्रोडक्शन चल रहा है, उससे लग रहा है कि पौराणिक कथाओं में आधुनिक भारत की कहानी का मिश्रण इस बार अलग ही स्तर का रंग जमाने वाला है।

प्रशांत वर्मा ने इस फिल्म के लिए अभी तक किसी सितारे के नाम पर हां नहीं की है और न ही उनकी तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक बयान ही आया है, लेकिन ट्रेड के सूत्र बताते हैं कि प्रशांत वर्मा को अगर हिंदी सिनेमा का कोई बड़ा सितारा ‘हनुमान’ के किरदार क लिए मिला तो उसके सितारे एकाएक बुलंद होने से कोई नहीं रोक सकता।

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here