पढ़िए दो घंटे की फिल्म को दर्शकों ने कैसा रिस्पांस दिया

दी यंगिस्तान, नई दिल्ली।

Rautu Ka Raaz Review: दमदार एक्टिंग से मरी हुई कहानी में भी जान फूंका जा सकता है। इसी का उदाहरण पेश करती है नवाजुद्दीन सिद्दकी की नई फिल्म रौतू का राज, जो कि ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज हो गई है। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दकी के अलावा राजेश कुमार भी लीड रोल में दिखेंगे। इस मर्डर मिस्ट्री फिल्म की लेंथ करीब 2 घंटे की है।

कैसी है फिल्म की कहानी?

फिल्म की कहानी में उत्तराखंड के पहाड़ों के बीच राउतू नामक जगह को दिखाया जाता है। जहां कभी कोई हत्या नहीं हुई लेकिन एक नेत्रहीन स्कूल के हॉस्टल की वार्डन का मर्डर होने से हडकंप मच जाता है। वैसे तो ये नेचुरल डेथ लगती है लेकिन कुछ राज सामने आने के बाद और हॉस्टल से एक लड़की के गायब होने से मौत की सुई हत्या की तरफ घूम जाती है। दीपक नेगी के रोल में नवाजुद्दीन सिद्दकी यहां आकर इस हत्या की गुत्थी को सॉल्व करते दिखाई देगें। अब दीपक इसे कैसे सॉल्व करेंगे इसे जानने के लिए फिल्म देखना होगा।

कैसी है स्टारकॉस्ट की एक्टिंग?

नवाजुद्दीन सिद्दीकी एसएचओ दीपक नेगी के किरदार में तेज होने के साथ – साथ कुछ अजीब भी हैं। लोगों के कहते हुए भी सुनेंगे की वाकई में नेगी साहब ऐसे ही हैं। हमेशा की तरह इस बार भी सिद्दीकी ने किरदार के साथ पूरा जस्टिस किया है। उनके डायलॉग बुलने का तरीका भी एकदम जबर है। बाकी उनके सहयोगी कलाकारों ने भी अपनी एक्टिंग से फिल्म को कमाल बना दिया।

डायरेक्शन, स्टोरी और स्क्रीनप्ले

फिल्म की स्टोरी को और बढ़िया किया जा सकता था। स्क्रीनप्ले में कुछ दृश्य आनवश्यक लगते हैं। हालांकि आनंद सुरापुर ने फिल्म के डायरेक्टर के रूप में बाखूबी काम किया है। वो पहाड़ों की शांति, सादगी को देखते हुए फिल्म की मर्डर मिस्ट्री को सुस्त तरीके से आगे बढ़ाते हैं। कॉमेडी के पंच कहीं ढीले तो कहीं दुरुस्त हैं।

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here