रजत और विवियन के बीच हुआ विवाद, क्या बाहर जाएंगे अविनाश? आज हो जाएगा खुलासा

दी यंगिस्तान, नई दिल्ली।

Big Boss 18: रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ को शुरू हुए अभी मात्र 2 ही हफ्ते हुए हैं। इस बार अलग ही माहौल बना हुआ है। प्रतिदिन नया तमाशा देखने को मिल रहा है। अभी एक तरफ अविनाश मिश्रा और चुम दरांग के बीच लगभग मारपीट वाली स्थिति हो गई थी, जिसे घरवालों ने संभाला, लेकिन इस वजह से 10 सदस्यों ने वोट देकर उन्हें एलिमिनेट भी कर दिया। दूसरी तरफ अब विवियन डीसेना और रजत दलाल के बीच खाने को लेकर झगड़ा होगा। दोनों हेकड़ी दिखाते हुए एक-दूसरे को धमकी देते नजर आएंगे।

दोनों के बीच खाने को लेकर हुई लड़ाई

बिग बॉस के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि विवियन डीसेना और रजत दलाल के बीच काफी गर्मा गर्मी होती दिख रही है। विवियन काफी गुस्से में हैं और कहते हैं कि मैं खाने में सबकुछ खा सकते हैं। गैस भी चालू कर सकता हूं और उन्हें कोई नहीं रोक पाएगा। यह सुनकर रजत भी चिल्ला उठते हैं और कहते हैं ‘आपने अभी बोला कि मैं गैस चलाकर दिखाऊंगा, कोई रोक सको तो रोक देना। तो आप चलाकर दिखा देना। हाथ चढ़ाकर मैं दिखा दूंगा यहां। मैं एक बार का खाना रोककर दिखा दूंगा, जब अंदर होऊंगा।’ ये सुनने के बाद विवियन तंज भरी मुस्कान के साथ कहते हैं, ‘ठीक है, रोककर दिखा। एक टाइम का भी रोककर दिखाना। चल।’

अविनाश होंगे बाहर या नहीं?

एक प्रोमो में ये भी दिखाया गया है कि बिग बॉस अविनाश को घर से बाहर निकाल देते हैं। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अविनाश बेघर नहीं होगा बल्कि बिग बॉस उसे जेल में डालेंगे। मालूम हो कि अविनाश और चुम दरांग के बीच काफी झगड़ा हुआ था। चुम ने अविनाश को गाली दी, जिसके बाद वो अपना आपा खो बैठे। इससे पहले बिग बॉस ने घरवालों को कहा था कि अगर वो राशन चाहते हैं तो दो लोगों को जेल में डालें या फिर किसी एक को एविक्ट करें। इस झगड़े के बाद 10 सदस्यों ने बिग बॉस से अनुरोध करके अविनाश को बाहर करा दिए।

Spread the love

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here